Upcoming TV Shows : दिसंबर में करेंगे धमाका !

Upcoming TV Shows

Upcoming TV Shows : टीवी इंडस्ट्री में दिसंबर के महीने में कई सारे शोज लॉन्च होने वाले हैं, जिससे टीआरपी की लिस्ट में तहलका मच सकता है। इस लिस्ट में श्रीमद रामायण और डांस प्लस 7 (Dance Plus 7) का नाम भी है।

Upcoming TV Shows : टीवी सीरियल के मेकर्स दर्शकों के एंटरटेनमेंट का काफी ज्यादा ध्यान रखते हैं। समय-समय पर टॉप शोज में धमाकेदार ट्विस्ट आते हैं, तो साथ ही नए शोज का ऐलान भी किया जाता है। इस दिसंबर आपकी टीवी स्क्रीन पर कई सारे नए शोज टीवी पर दस्तक देने वाले हैं, जिससे टीआरपी की लिस्ट में तहलका मच सकता है। इन दिनों अनुपमा और गुम है किसी के प्यार में समेत कुछ शोज टॉप पांच में हैं, लेकिन आने वाने 7 नए शोज टीआरपी की लिस्ट में राज कर सकते हैं। इस वजह से टॉप शोज के मेकर्स की परेशानियां बढ़ती दिख सकती हैं।

श्रीमद रामायण

श्रीमद रामायण (Srimad Ramayan)
Srimad Ramayan – सोनी टीवी ने एक और शो का ऐलान किया है, जिसका नाम श्रीमद रामायण है। इस सीरियल की कई स्टार कास्ट का खुलासा हो गया है। इस महीने के आखिर तक शुरू हो सकता है।

मेरा बालम थानेदार

मेरा बालम थानेदार (Mera Balam Thanedaar)
शगुन पांडे और श्रुति चौधरी सीरियल ‘मेरा बालम थानेदार‘ में साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे। इस सीरियल में गांव देहात की कहानी दिखाई जाएगी, जिसमें एक लड़की के धाकड़ अंदाज होगा। ये शो कलर्स टीवी पर जल्द ही शुरू होगा।

डांस प्लस 7

डांस प्लस 7 (Dance Plus 7)
Dance Plus 7 – रेमो डिसूजा अपना पॉपुलर डांस रियलिटी शो डांस प्लस का सातवां सीजन लेकर लौट रहे हैं, जिसका प्रोमो सामने गया है। ये शो 16 दिसंबर से शाम 6 बजे टेलीकास्ट होने वाला है।

शार्क टैंक 3

शार्क टैंक 3 (Shark Tank 3)
Shark Tank 3- इस लिस्ट में शार्क टैंक सीजन 3 भी है, जिसके ढेर सारे प्रोमो सामने आ चुके हैं। इस बार के सीजन में कई सारे एंटरप्रेन्योर जुड़े हैं। दावा है कि ये शोज दिसंबर का आखिरी हफ्ते तक ऑन एयर हो सकता है।

आंगन-अपनों का

आंगन-अपनों का (Aangan- Apno Ka)
Aangan- Apno Ka – इस लिस्ट में सीरियल आंगन का नाम भी है। इस शो में आयुषी खुराना और महेश ठाकुर बाप-बेटी के रोल में नजर आने वाले हैं। ये शो सब टीवी पर 11 दिसंबर से शुरू होने जा रहा है ।

आईना

आईना (Aaina)
Aaina – दंगल पर सीरियल ‘आईना‘ की अनाउंसमेंट हो गई है। इस सीरयिल में निहारिका चौकसे और फरमान हैदर नजर आएंगे। इस शो के प्रोमो पर काम हो गया है और ये जल्द ही फैंस के बीच आएगा।

लॉकअप 2

लॉकअप 2 (Lock Upp 2)
Lock Upp 2 – कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप 2 के दूसरे सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बीते काफी महीने की चर्चा है। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि ये शो दिसंबर में शुरू हो जाए।

कैसे मुझे तुम मिल गए

ये शो हुए शुरू
ZEE टीवी पर कैसे मुझे तुम मिल गए सीरियल की शुरुआत हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *