World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया को लगा एक और झटका, वर्ल्ड कप के बीच घर लोटें मिचेल मार्श

World Cup 2023

World Cup 2023 : ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिचेल मार्श वर्ल्ड कप के बीच घर लौटने वाले हैं , ऑस्ट्रेलिया को नुकसान की संभावना ।

World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिचेल मार्श वर्ल्ड कप के बीच घर लौटने वाले हैं. ऑस्ट्रेलिया को नुकसान की संभावना वर्ल्ड कप के बीच अपने घर आए । वन डे वर्ल्ड कप के बीच ऑस्ट्रेलियाई टीम को अचानक एक बड़ा झटका ऑलराउंडर मिचेल मार्श के रूप में लगा है ।

मिचेल मार्श निजी कारणों की वजह से अपने देश वापस लौट गए हैं, ऐसे में उनका वर्ल्ड कप में आगे खेलने पर अब सस्पेंस की स्थिति बनी हुई है | हालाकि आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हुई है कि ऑलराउंडर मिचेल मार्श खेलेंगे की नहीं |

भारत में खेले जाने वाले ICC World Cup 2023 में ऑस्ट्रेलियाई टीम को एक बड़ा झटका ऑलराउंडर मिचेल मार्श के रूप में लगा है, जो निजी कारणों की वजह से अचानक स्वदेश वापस लौट गए हैं।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मार्श के वापस स्वदेश लौटने की जानकारी देने के साथ यह बताया गया कि वह आगे इस मेगा इवेंट में हिस्सा लेंगे या नहीं इसको लेकर अभी पूरी तरह से स्थिति साफ नहीं हो सकी है। ऑस्ट्रेलिया को इससे पहले ग्लेन मैक्सवेल के रूप में एक बड़ा झटका पहले ही लग चुका है जो 4 नवंबर को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मैच में हिस्सा नहीं लेंगे।

मार्श का घर लौटना ऑस्ट्रेलिया के लिए एक बड़ा झटका

मिचेल मार्श का अभी तक वर्ल्ड कप में बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है। उनके अचानक घर वापस लौटने से ऑस्ट्रेलियाई टीम के कॉम्बिनेश पर इसका असर साफ तौर पर देखने को मिल सकता है।

मार्श ने अब तक इस वर्ल्ड कप में बल्ले से 6 पारियों में 37.50 के औसत से 225 रन बनाए हैं, इस दौरान उनके बल्ले से एक शतकी और एक अर्धशतकीय पारी देखने को मिली है। वहीं गेंद से मार्श ने टीम के लिए छठे गेंदबाज की भूमिका को काफी बेहतर तरीके से निभाया है। मार्श ने 21.50 के औसत से 6 मैचों में 2 विकेट अपने नाम किए हैं। मार्श का पिछले कुछ मैचों में बल्ले से शानदार फॉर्म देखने को मिला था और ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई टीम में उनकी कमी को जरूर महसूस किया जाएगा।

ऑस्ट्रेलिया को अभी और खेलने हैं तीन मैच

वर्ल्ड कप में ऑलराउंडर मिचेल मार्श टीम को अभी तीन और मैच लीग स्टेज में खेलने बाकी हैं। टीम को अपना अगला मैच इंग्लैंड के खिलाफ 4 नवंबर को अहमदाबाद में खेलना है। टॉप-4 में अपनी जगह को बनाए रखने के लिए ऑस्ट्रेलिया के लिए अपने बाकी बचे तीनों मैचों में जीत हासिल करना आवश्यक है। इस समय ऑस्ट्रेलियाई टीम प्वाइंट्स टेबल में 6 मैचों में 8 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर मौजूद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *