Mahindra XUV.e9 : महिन्द्रा इलेक्ट्रिक SUV Coupe जल्दी आएगी बाजार में

Mahindra XUV.e9

Mahindra XUV.e9 में 450 किमी रेंज का दावा , 30 मिनट में बैटरी 0 से 80 प्रतिशत तक चार्ज ।

Mahindra XUV.e9 : महिंद्रा की इलेक्ट्रिक SUV Coupe भारत के बाजार में जल्द ही आने वाली है । Mahindra कोई कार लॉन्च करता है, पहले से ही कार बाजार में उसकी मूल्य को लेकर चर्चाओं का दौर शुरू हो जाता है । क्योंकि महिंद्रा अपने कार में बहुत ही वाजिब कीमत में ज्यादा फीचर देता है ।

जाने Mahindra XUV.e9 महिन्द्रा इलेक्ट्रिक SUV Coupe के Features और Specifications के बारे में ।

Mahindra XUV.e9 : Features and Specifications


Company Name
Mahindra
Car ModelXUV.e9
PriceRs. 50.00 Lakh – Rs. 52.00 Lakh
Launched15 April 2025
Car ColourNot Available
Display TypeTouchscreen
RatingNot Available
Source – Mahindra

Mahindra के इस कार के Features और Specifications के बारे में , तो इसमें XUV.e9 में तीन इंटीग्रेटेड डिस्प्ले (डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और एक पैसेंजर डिस्प्ले), मल्टी-ज़ोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, (एडेप्टिव) क्रूज़ कंट्रोल, हवादार और पावर्ड फ्रंट सीटें, वायरलेस फोन चार्जिंग है।

Mahindra XUV.e9 Electric SUV Coupe Features and Specifications
Image Source – Mahindra

महिंद्रा के इस कार में सुरक्षा के बेहतर फीचर्स दे रखे है , इसके सेफ्टी किट में 6 एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ईएससी), टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (टीपीएमएस) और लेन कीप असिस्ट और ऑटो इमरजेंसी ब्रेकिंग जैसे एडीएएस फीचर्स को जोड़े जा सकते है ।

Mahindra XUV.e9 Electric SUV Coupe Price

XUV.e9 Electric SUV Coupe के मूल्य के बारे में तो इसे भारतीय बाजार में Rs.38 Lakh* रूपए में देखने को मिल सकता है, इसके रोड प्राइस के बारे में कोई नही मिली है, क्योकि इसके लांचिंग में अभी बहुत समय बाकी है, बहुत जल्द ही इसके रोड प्राइस के बारे में भी जानकारी मिल सकती है ।

Mahindra XUV.e9 Launch Date

Mahindra XUV.e9 Electric SUV Coupe Price
Image Source – Mahindra

भारतीय market में Mahindra XUV.e9 को 15 अप्रैल 2025 को लांच किया जायेगा. आने वाले समय में इस लौन्चिंग डेट में कुछ चेंज भी हो सकता है, जिसके बारे में हम आपको समय – समय पर jagarantime.com पर अपडेट देते रहेंगे ।

Mahindra XUV.e9 Top Speed

Mahindra XUV.e9 electric SUV Coupe में 60 kWh से 80 kWh तक की बैटरी रखने की क्षमता है, जिसमें 450 किमी तक की WLTP-दावा की गई रेंज किया जा रहा है। यह 175 किलोवाट तक की फास्ट चार्जिंग क्षमता को सपोर्ट उपलबंध है, जिससे बैटरी को 0 से 80 प्रतिशत तक चार्ज होने में लगभग 30 मिनट का समय लगता है।जैसा की महिंद्रा ने बताया ।

Mahindra XUV.e9 Electric SUV Coupe Colors

अभी तक Mahindra XUV.e9 Electric SUV Coupe के कलर के बारे में कोई खास जानकारी नही दी गयी है, अभी सिर्फ उसके DESING पर काम किया जा रहा है, ताकि Mahindra XUV.e9 Electric SUV Coupe काफी मजबूत और खुबसूरत बनाया जा सके ।

One thought on “Mahindra XUV.e9 : महिन्द्रा इलेक्ट्रिक SUV Coupe जल्दी आएगी बाजार में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *