Hyundai Creta Facelift का नया लुक हुआ वाइरल , परफेक्ट लुक, बुकिंग चालू

Hyundai Creta Facelift

Hyundai Creta Facelift : Hyundai अपनी बेस्ट सेलिंग कार Creta का फेसलिफ्ट वर्जन लेकर आ रही है। कंपनी 16 जनवरी 2023 को Creta Facelift वर्जन को लॉन्च करने वाली है । एक्सटीरियर और इंटीरियर में बदलाव , 25000 रु से करे बुक

Hyundai Creta Facelift : भारत में सेल्स के मामले में दूसरे नंबर पर रही ऑटो मैन्यूफैक्चरिंग कंपनी Hyundai नए साल पर ग्राहकों को नया गिफ्ट दे रही है। Hyundai अपनी बेस्ट सेलिंग कार Creta का फेसलिफ्ट वर्जन लेकर आ रही है। कंपनी 16 जनवरी 2023 को Creta Facelift वर्जन को लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट किया है और नई Hyundai Creta Facelift की कुछ फोटो शेयर की हैं। Hyundai Facelift मौजूदा Creta का ही अपडेटेड वर्जन होगी।

Hyundai Creta Facelift फीचर्स

Hyundai Creta Facelift : कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार – नई Creta के फ्रंट लुक में बदलाव किया गया है। नई क्रेटा में Radiato Grill मिलेगा। साथ में LED DRLs और Quad beam LED हेडलैम्प्स मिलेंगे, इस कार के इंटीरियर में एडवांस हाई टेक फीचर्स मिलेंगे।  

Hyundai Creta Facelift एक्सटीरियर & इंटीरियर

नई हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) 2024 मॉडल का लुक पहले के मुकाबले बहुत ही बदल चुका है। इसके एक्सटीरियर से लेकर इंटीरियर तक में काफी सारे बदलाव देखने को मिल रहे हैं। बात करें इसके बंपर की तो यह हुंडई एक्स्ट्रा (Hyundai Exter) की तरह लगती है। नई Creta में स्पेशियस केबिन और प्रीमियम इंटीरियर देखने को मिलेगा। नई क्रेटा में ज्यादा टेक्नोलॉजी के फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा सेफ्टी के लिहाज से भी कार में काफी फोकस दिया गया।

हालांकि इसमें आपको एलईडी टेल लाइट्स और हैडलाइट्स देखने को मिलते हैं। बड़ी ग्रिल और बड़े हेड लाइट्स के साथ इसका लुक बहुत ही एग्रेसिव लगता है। दिखने में यह किसी प्रीमियम एसयूवी से काम नहीं लगती है।

इसीलिए इसमें आपको पहले जितनी ही स्मूदनेस मिलने वाली है। फीचर्स के तौर पर इसके इंटीरियर में बड़ा टच स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। वही इसके इंटीरियर को लग्जरियस बनाया गया है।

Hyundai Creta Facelift इंजन

Hyundai Creta Facelift के इंजन की बात करें तो इस कार में 1.5 लीटर Kappa Turbo GDi पेट्रोल, 1.5 लीटर का MPi Petrol और 1.5 लीटर का डीजल इंजन ऑप्शन मिलेगा। नई क्रेटा में 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलेगा. सेफ्टी के लिहाज से भी क्रेटा में काफी कुछ नए फीचर्स मिलेंगे।  

Hyundai Creta Facelift मल्टीपल वेरिएंट्स

Hyundai कंपनी इस नई कार को 7 वेरिएंट्स में लॉन्च करेगी. इसमें E, EX, S, S(O), SX, SX Tech, SX (O) जैसे वेरिएंट्स शामिल हैं. ये कार 6 मोनोटॉन और 1 डुअल टोन कलर ऑप्शन के साथ मिलेगा। कंपनी ने इस कार की बुकिंग खोल दी है।

Hyundai Creta Facelift 25000 रु.से बुक करे

हुंडई ने Hyundai Creta Facelift की बुकिंग भी शुरू कर दी गई है। कंपनी में अपनी ऑफिशल वेबसाइट पर इसके बुकिंग को खोल दिया है। आप चाहे तो घर बैठे भी इस बुक कर सकते हैं।

यदि आप इसे डीलरशिप से बुक करना चाहते हैं तो आप अपने नजदीकी शोरूम पर जाकर इस बुक कर सकते हैं। बुक करने के लिए आपको ₹25000 का टोकन अमाउंट देना होगा। अगर आप से अभी ही बुक कर लेते हैं तो लॉन्च होते ही इसकी पहली डिलीवरी आपको मिलेगी।

इस कार को Hyundai की किसी डिलरशिप या शोरूम से बुक करा सकते हैं। मिड साइज SUV सेगमेंट में Hyundai Creta पिछले 8 साल से लगातार बेस्ट सेलिंग कार बनी हुई है।

दीपिका और शाहरुख के साथ नजर आई Hyundai Creta Facelift

सन् 2017 में टाटा नेक्सों के आने तक यह बेस्ट सेटिंग एसयूवी बनी हुई थी। अब जाकर कंपनी ने इसके तीसरी फेसलिफ्ट को लॉन्च कर दिया है। पठान कास्ट दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के साथ नजर आई नई हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) दिखने में बहुत ही शानदार है।

इसे भी पढ़े –

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *