Urfi Javed Arrested: उर्फी जावेद हुई गिरफ्तार ?

Urfi Javed

Video से खुल गई पोल Urfi Javed की

Urfi Javed Video सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद इस समय में पुलिस कस्टडी के वायरल वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। पुलिस से उर्फी की ये गिरफ्तारी कितनी सच्ची है या झूठी उससे जुड़ा एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया सामने आया है। इस लेख में हम आपको बताएंगे उर्फी जेल में क्या रही हैं और Urfi Javed Arrested का वीडियो क्यों वायरल हुआ।

Urfi Javed Latest Video: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपने अतरंगी ड्रेसिंग की वजह से उर्फी जावेद का नाम आए दिन सुर्खियों का विषय बना रहता है। लेकिन मौजूदा समय में किसी और वजह से उर्फी जावेद चर्चा में है।

शुक्रवार को  Urfi Javed  का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, जिसमें पुलिस उर्फी को अरेस्ट करती हुई दिखाई दी। इस बीच अब उर्फी जावेद का एक और लेटेस्ट वीडियो सामने आ गया है, जिससे ये पता लग रहा है कि उर्फी की गिरफ्तारी फेक है।

उर्फी जावेद की फर्जी गिरफ्तारी

शुक्रवार शाम को उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी जेल की सलाखों के पीछे नजर आ रही हैं। हालांकि ये कोई असली जेल और एक्ट्रेस कोई असली कैदी नहीं हैं, बल्कि उर्फी जावेद का ये वीडियो एक प्रमोशनल वीडियो है, जो कपड़ों की एक मशहूर कंपनी के लिए उर्फी ने शूट किया है।

इस वीडियो में उर्फी जावेद अलग-अलग तरह के आउटफीट में दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद हर कोई ये अच्छे से समझ गया है कि उर्फी जावेद की गिरफ्तारी वाला वीडियो पूरी तरह से फेक था और वह महज एक पब्लिकसिटी स्टंट है। इस तरह से उर्फी के एक और झूठ की पोल खुल गई है। आलम ये है कि उर्फी का लेटेस्ट वीडियो से तेजी से वायरल हो रहा है।

फैंस के रिएक्शन

Urfi Javed के वीडियो को देखकर फैंस के भी अलग-अलग तरह के रिएक्शन हैं। यूजर्स भी तरह तरह के रिएक्शन दे रहे है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *