Animal Fem Tripti Dimri : एक सीन से रातों रात स्टार बनी तृप्ति डिमरी, लाइमलाइट गर्ल बनी

Animal Fem Tripti Dimri

Film Animal के रिलीज होते ही एक नाम सबसे ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है, ये नाम रणबीर और बॉबी के अलावा एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी का है। इस फिल्म में तृप्ति ने रणबीर कपूर के साथ ऐसा सीन दिया है जिससे वो रातों रात लाइमलाइट में आ गई। जानिए आखिर कौन हैं तृप्ति डिमरी जो अचानक सुर्खियां बटोर रही हैं ।

रातों रात स्टार बनी तृप्ति डिमरी

Animal Fem Tripti Dimri: एनिमल(Animal) में जहां रणबीर कपूर और बॉबी देओल की तारीफ हो रही है तो वहीं एक और नाम हर जगह छाया हुआ है। ये नाम फिल्म में रश्मिका मंदाना नहीं बल्कि तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) का है। इस फिल्म में तृप्ति भले ही कुछ समय के लिए हैं, लेकिन कुछ देर के इस रोल ने एक्ट्रेस को देखते ही देखते लाइमलाइट में ला दिया है। जानिए आखिर कौन है ये तृप्ति डिमरी और वो कौन सा किरदार है जिसने उन्हें देखते ही देखते स्टार बना दिया है।

एक सीन से सुर्खियों में

Image Source – Trapti Instagram

‘एनिमल’ फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जमकर तारीफ हो रही है। इसमें रणबीर का एक एक्ट्रेस के साथ सीन है जो काफी ज्यादा पॉपुलर हो गया है। ये सीन रणबीर और तृप्ति का है जिसमें दोनों एक साथ हॉट सीन देते नजर आए। तृप्ति को इस सीन ने देखते ही देखते सुर्खियों में ला दिया है। इस फिल्म में तृप्ति का रणबीर के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर दिखाया गया है।

स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं तृप्ति

Image Source – Trapti Instagram

तृप्ति के ‘एनिमल’ फिल्म के एक सीन ने भले ही तहलका मचा दिया है लेकिन उनका सोशल मीडिया ग्लैमरस फोटोज से भरा पड़ा है। तृप्ति ने साल 2017 में ‘मॉम’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद सनी देओल और बॉबी के साथ ‘पोस्टर बॉयज’ में दिखीं। लेकिन उन्हें पहचान इम्तियाज अली की फिल्म ‘लैला मजनू’ से मिली। इस फिल्म में ये बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आईं।

ओटीटी पर भी काम कर चुकी है

तृप्ति ओटीटी पर भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। साल 2020 में आई ‘बुलबुल’ और इसी साल आई दूसरी फिल्म ‘कला’ में भी दिखीं. तृप्ति मेनस्ट्रीम बॉलीवुड फिल्मों और ओटीटी सभी पर काम कर चुकी हैं। लेकिन अभी तक उन्हें वो मुकाम नहीं मिला था जो ‘एनिमल’ के एक सीन ने उन्हें दिला दिया।

आपके अमूल्य सुझाव , क्रिया – प्रतिक्रिया स्वागतेय है ।

इसे भी पढ़े Film Animal : 100 करोड़ का ओपनिंग धमाका ! रणबीर कपूर का एक्शन अवतार, तोड़ सकती है गदर 2 का रिकॉर्ड !

2 thoughts on “Animal Fem Tripti Dimri : एक सीन से रातों रात स्टार बनी तृप्ति डिमरी, लाइमलाइट गर्ल बनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *