विक्की कौशल के साथ तृप्ति डिमरी का रोमांस ! फोटो वायरल

Tripti Dimri And Vicky Kaushal Film

विकी कौशल और तृप्ती डिमरी जल्द ही ‘मेरे मेहबूब मेरे सनम’ नाम की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन बंदिश बैंडिट्स फेम निर्देशक आनंद तिवारी करेंगे। पिछले साल तृप्ती और विकी ने क्रोएशिया में एक रोमांटिक गाना शूट किया ।

Tripti Dimri And Vicky Kaushal Film : कुछ दिनों पहले रिलीज़ हुई फिल्म ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है। इस फिल्म में एक्टर रणबीर कपूर और बॉबी देओल दोनों के एक्टिंग की कई लोग तारीफ कर रहे हैं, साथ ही रणबीर और तृप्ती डिमरी के इंटिमेट सीन्स ने भी लोगों का ध्यान खींचा है। ‘एनिमल’ फिल्म के कारण तृप्ती अब ‘भाभी 2’ और ‘झोया’ के नाम से जानी जा रही हैं। तृप्ती फिलहाल ‘एनिमल’ फिल्म के साथ-साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुए कुछ फोटोज के कारण भी चर्चा में हैं। इन फोटोज में (Tripti Dimri And Vicky Kaushal Film) तृप्ती और एक्टर विकी कौशल का रोमांटिक अंदाज दर्शकों को देखने को मिल रहा है।

Tripti Dimri And Vicky Kaushal Film – विक्की कौशल के साथ रोमांस करेंगी तृप्ति डिमरी !

Tripti Dimri And Vicky Kaushal Film
Tripti Dimri And Vicky Kaushal Film

विकी कौशल और तृप्ती डिमरी जल्द ही ‘मेरे मेहबूब मेरे सनम’ नाम की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन बंदिश बैंडिट्स फेम निर्देशक आनंद तिवारी करेंगे। पिछले साल तृप्ती और विकी ने क्रोएशिया में एक रोमांटिक गाना शूट किया था। इस गाने के सेट पर कुछ फोटो सोशल मीडिया पर (Tripti Dimri And Vicky Kaushal Film) वायरल हुए हैं। इन फोटो में विकी और तृप्ती का रोमांटिक अंदाज दर्शकों को देखने को मिल रहा है।

फरवरी 2024 में रिलीज होगी फिल्म

मेरे महबूब मेरे सनम’ विकी कौशल और तृप्ती डिमरी की एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है। यह फिल्म 2024 में फरवरी महीने में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के निर्देशन आनंद तिवारी करेंगे और गाने फराह खान डायरेक्ट करेंगी।

एनिमल फिल्म में तृप्ती और रणबीर के इंटिमेट सीन की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। इस सीन के बारे में तृप्ती ने एक इंटरव्यू में कहा, इंटिमेट सीन जब शूट किया जा रहा था तो सेट पर सिर्फ चार-पांच लोग थे। हर पांच मिनट में वे सभी मुझे पूछ रहे थे, ‘तूम ठीक हो ना?’ तुम्हे कुछ चाहिए है क्या? तुम्हे कम्फर्टेबल लग रहा है क्या?’ जब तुम्हारे आस-पास के लोग तुम्हें बहुत सपोर्ट करते हैं, तो तुम्हें बिल्कुल भी अजीब नहीं लगता।

तृप्ती के मुताबिक, इंटिमेट सीन को शूट करने से पहले उन्होंने काफी तैयारी की थी। उन्होंने रणबीर के साथ बैठकर सीन पर चर्चा की थी और यह तय किया था कि वे सीन को कैसे शूट करेंगे। उन्होंने सीन को शूट करने के दौरान बहुत सावधानी बरती थी और किसी भी तरह की गलती नहीं की थी।

तृप्ति कर चुकी हैं इन फिल्मों में काम

Tripti Dimri And Vicky Kaushal Film
Tripti Dimri And Vicky Kaushal Film

तृप्ती डिमरी ने 2017 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘पोस्टर बॉयज़’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने एक छोटे से रोल में काम किया था। लेकिन उन्हें पहचान 2020 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘बुलबुल’ से मिली। इस फिल्म में उन्होंने एक बंगाली लड़की का किरदार निभाया था और उनके एक्टिंग की बहुत सराहना हुई थी।

इसके बाद तृप्ती की फिल्म ‘कला’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई। इस फिल्म में उन्होंने एक कलाकार की भूमिका निभाई थी और उनके एक्टिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया।

इसे भी पढ़ेAnimal Fem Tripti Dimri : एक सीन से रातों रात स्टार बनी तृप्ति डिमरी, लाइमलाइट गर्ल बनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *