इस साल तक बुक करें टाटा कार , डिस्काउंट का लाभ उठाइए

टाटा कार , डिस्काउंट का लाभ उठाइए

Tata Car इस साल के अंत तक यानी की 31 दिसंबर तक बुक करे Tata Car और कंपनी की तरफ से डिस्काउंट ऑफर का लाभ उठाइए , Tata Car दिसंबर में ले के आया new cars की धमाल सेल, जो आपको काफी कम कीमत में पड़ सकती है, और अगर आप इन cars को 2024 में लेंगे तो आपको कोई डिस्काउंट नही मिलने वाला है। इन cars के लिस्ट में, Tata Punch EV, Tata Altroz Racer, Tata Curvv EV, Tata Curvv, Tata Avinya, और Tata Avinya शामिल किये गये है। इन कार को आप जितना खरीदने में देरी करेंगे, उनता ही आपको महंगा पड़ने वाला है। आप इसे जल्द से जल्द बुक कर सकते है, ताकि आपको ये cars बिना किसी अन्य शुल्क के ऑफर का लाभ ले सकते है ।

इन कारों पर मिलेगा ऑफर

ये 6 cars बहुत जल्द आने वाली है, 31 December 2023 में इन कार को बुक करने पर काफी ढेर सारे ऑफर दिए जा रहे है,

1. Tata Punch EV

टाटा कार , डिस्काउंट का लाभ
Image Source – Tata

Tata Punch, एक पूरी तरह से इलेक्ट्रिक कार, हाल ही में बनाई गई है, 1 दिसंबर 2023 को देश भर में लांच होगी. समाचारों के अनुसार, Tata Punch EV की शोरूम कीमत 12 लाख रुपये हो सकती है। बड़ा टचस्क्रीन सिस्टम और स्पर्श-आधारित जलवायु नियंत्रण कक्ष इसकी मुख्य विशेषता हैं।

2. Tata Altroz Racer

टाटा कार , डिस्काउंट का लाभ
Image Source – Tata

Tata Altroz Racer 20 दिसम्बर 2023 लांच किया जायेगा. इसमें 1198 cc का एक बेहतरीन Engine दिया गया है, इसके अलावा इसमें Transmission की सुविधा Manual दी गयी है। अगर बात करे Fuel के बारे में, तो इसे आप पेट्रोल के जरिये चला पाएंगे। लांच होने से पहले ही इस कार के लिए बुकिंग की सुविधा दी जा सकती है।

3. Tata Curvv EV

टाटा कार , डिस्काउंट का लाभ
Image Source – Tata

ताजा अपडेट के अनुसार, Tata Curvv EV की कीमत शोरूम में 20 लाख रूपए हो सकती है, और कार को मार्च 2024 में टाटा कंपनी ने बाजार में उतारा जाएगा। इसे बनाते समय पांच सीटें बनाई गईं, जो एक परिवार के लिए काफी फायदेमंद हो सकती हैं। बताया जा रहा है कि इसकी रेंज पांच सौ किलोमीटर की है।

4. Tata Curvv

टाटा कार , डिस्काउंट का लाभ
Image Source – Tata

Tata का Curvv 1198 cc इंजन सबसे अच्छा है. जो पेट्रोल से संचालित होता है, इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन की सुविधा दी गई है । इस कार को टाटा कंपनी ने अप्रैल 2024 में बाजार में उतारा जाएगा। बताया जा रहा है कि इसकी शोरूम कीमत 10.50 लाख रूपए हो सकती है। इसमें सेफ्टी और महत्वपूर्ण विशेषताएं दी गई हैं।

5. Tata Avinya

टाटा कार , डिस्काउंट का लाभ
Image Source – Tata

Avinya एक टाटा कंपनी की इलेक्ट्रिक कार है, जो 2 जनवरी 2025 को लांच की जाएगी। इस कार में कुल पांच सीट उपलब्ध होंगी। जो की बहुत अच्छा माना जाता है। यह शोरूम में 30 लाख रुपये में लांच होगा, लेकिन बाजार में आने पर इसकी कीमत बढ़ सकती है। 500 किलोमीटर की रेंज वाला बैटरी 30 मिनट में चार्ज हो सकता है।

6. Tata Harrier EV

TATA UpComing Cars टाटा कार , डिस्काउंट का लाभ
Image Source – Tata

1 अप्रैल 2025 को Tata Harrier EV लांच होगा। अगर इस कार की कीमत की बात हो तो आपको बता दें कि शोरूम में इसकी कीमत 30 लाख रुपये हो सकती है. लेकीन मार्केट में आने पर GST के साथ ग्राहक को दिया जाएगा। टाटा कंपनी ने यह इलेक्ट्रिक कार बनाया है, एक बार चार्ज करने पर यह 400 किलोमीटर चल सकता है। इसमें सेफ्टी का बहुत ध्यान रखा गया है. टाटा कंपनी इसे बड़ी ताकत के साथ बाजार में प्रस्तुत करेगी।

इसे भी पढ़े

One thought on “इस साल तक बुक करें टाटा कार , डिस्काउंट का लाभ उठाइए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *