Katrina Kaif Deepfake Photo की हुई शिकार

Katrina Kaif Deepfake Photo

Rashmika Mandana के बाद Katrina Kaif की डीपफेक फोटो हुई वायरल, ‘टाइगर 3’ के टॉवल सीन को किया एडिट

Katrina Kaif Deepfake Photo अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के डीपफेक वीडियो वायरल होने के बाद अब इसकी शिकार कटरीना कैफ हो गई हैं। सोशल मीडिया पर कटरीना कैफ की एक फोटो खूब वायरल हो रही है जिसमें उनके टॉवल सीन को एडिट कर दिया गया है। रश्मिका मंदाना के बाद कटरीना कैफ की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Katrina Kaif AI Deepfake Photo Viral:  रश्मिका मंदाना Rashmika Mandana की डीपफेक वीडियो इन दिनों चर्चा में है। इस बीच कटरीना कैफ की एक तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की गई। सोशल मीडिया पर कटरीना कैफ की डीपफेक फोटो जमकर वायरल हो रही है।

Katrina Kaif Deepfake Photo फोटो वायरल

सोशल मीडिया पर कटरीना कैफ की एक एडिटेड फोटो वायरल हो रही है, जिसमें अभिनेत्री का ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) के टॉवल सीन का है। रियल फोटो में अभिनेत्री टॉवल पहनकर हॉलीवुड स्टंटवुमन के साथ लड़ाई करती हुई दिख रही हैं। हालांकि, वायरल हो रही फोटो में कटरीना कैफ टॉवल की जगह कटरीना कैफ बिकिनी में दिखाई दे रहे हैं।

कटरीना कैफ की टॉवल फाइटिंग वाली फोटो को एआई डीपफेक के जरिए एडिट किया गया है। फोटो वायरल होने के बाद फैंस नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। फैंस ने ऐसी तस्वीरें बनाने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी सजा की मांग की है। इस फोटो के संज्ञान में आने के बाद कटरीना कैफ की टीम ने ट्विटर यूजर के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात कही है। 

रश्मिका मंदाना के डीपफेक वीडियो पर हुआ था रिएक्शन

हाल ही में,  Rashmika Mandana का एक डीपफेक वीडियो वायरल हो गया था, जिसमें अभिनेत्री को एक बोल्ड ड्रेस पहने लिफ्ट में देखा गया था। वीडियो को देख हर कोई मान रहा था कि ये रश्मिका हैं। मगर एक यूजर ने खुलासा किया कि वह रश्मिका नहीं बल्कि कोई और है। अमिताभ बच्चन से लेकर मृणाल ठाकुर और नागा चैतन्य तक ने रश्मिका का सपोर्ट किया।

रश्मिका मंदाना ने सोशल मीडिया पर डीपफेक वीडियो पर रिएक्शन भी दिया था। अभिनेत्री ने एक्स (ट्विटर) पर पोस्ट शेयर कर कहा था, “मुझे वीडियो शेयर करते हुए बुरा लग रहा है और मुझे इस पर बात करनी पड़ी। वाकई ये सिर्फ मेरे लिए नहीं बल्कि हम में से हर किसी के लिए भयानक है, क्योंकि टैक्नोलॉजी का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *