TATA UpComing Cars : टाटा की जल्द आने वाली है ये 6 कारें

TATA UpComing Cars टाटा कार , डिस्काउंट का लाभ

Tata Harrier EV , Tata Avinya , Tata Punch EV , Tata Altroz Racer , Tata Curvv EV और Tata Curvv जल्द आने वाली है बाजार में , जानें इनकी खूबियों के बारे में –

TATA UpComing Cars : टाटा भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनियों में से एक है, जब भी टाटा की कोई नई कार लॉन्च होती है तो यूजर्स में कार के लॉन्च को लेकर उत्सुकता रहती है । इन कारों में Tata Harrier EV , Tata Avinya , Tata Punch EV , Tata Altroz Racer , Tata Curvv EV और Tata Curvv जल्द आने वाली है बाजार में , जानें इनके फीचर्स और खूबियों के बारे में –

TATA UpComing Cars

1. Tata Harrier EV

Source – Tata

Tata Harrier EV – 1 अप्रैल 2025 को लॉन्च होने वाली है । टाटा द्वारा निर्मित यह एक इलेक्ट्रिक कार है ,एक बार चार्ज करने पर इसे 400 किलोमीटर तक जा सकते है. इसमें सेफ्टी का इसमें बेहद ध्यान रखा गया है। इस कार की कीमत एक्स शोरूम कीमत Rs.30 Lakh रूपए तक हो सकती है। लेकीन बाजार में आने बाद इसमे जीएसटी एवं अन्य टेक्सेस के साथ इसकी कीमत बढ़ सकती है ।

2. Tata Avinya

Source – Tata

Avinya टाटा कंपनी की एक इलेक्ट्रिक कार है, जिसे 2 जनवरी 2025 को लॉन्च होने जा रही है । फाइव सीटर इस कार की एक्स शोरूम कीमत 30 लाख रुपये होगी , जो बाजार में आने के बाद इसमे बढ़ोतरी होगी । एक बार चार्जिंग में 500 किमी तक जा सकते है । इसकी बैटरी को आप 30 मिनट में चार्ज कर सकते है ।

3. Tata Punch EV

Tata Punch EV
Source – Tata

टाटा ने हाल ही में Tata Punch EV कार को बनाया है, जो की इलेक्ट्रिक कार है, इस 1 दिसम्बर 2023 को सभी जगहों पर लांच किया जायेगा, अगर बात करे टाटा के Tata Punch EV के कीमत के बारे में, तो बताया जा रहा की इस कार की एक्स शोरूम कीमत 12 लाख रुपये हो सकती है । इस कार में भी काफी फीचर्स दिए गए है ।

4. Tata Altroz Racer

Tata Altroz Racer
Source – Tata

Tata Altroz Racer  को 20 दिसम्बर 2023 लांच किया जायेगा. इसमें 1198 cc का एक बेहतरीन Engine दिया गया है, इसके अलावा इसमें Transmission की सुविधा Manual दी गयी है । यह पेट्रोल पर चलने वाली कार है । लॉन्च होने से पहले ही इस कार के लिए बुकिंग की सुविधा दी जा सकती है ।

5. Tata Curvv EV

Tata Curvv EV
Source – Tata

यह कार टाटा कंपनी के द्वारा March 2024 को बाजार में लॉन्च किया जायेगा, इसकी कीमत के बारे में लेटेस्ट अपडेट आया है । टाटा के अनुसार  Tata Curvv EV की कीमत एक्स शोरूम 20 लाख रूपए हो सकती है । बताया जा रहा की इसकी रेंज 500 kilometres तक की है।

6. Tata Curvv

Tata Curvv
Source- Tata

Tata का Curvv 1198 cc Engine वाला एक बेहतरीन कार है. जो पेट्रोल की मदद से चलता है, Transmission की सुविधा इसमें Manual दी गयी है. इस कार टाटा कंपनी की मने तो April 2024 को market में लांच किया जायेगा. बताया जा रहा की शोरूम इसकी कीमत 10.50 लाख रूपए हो सकती है. सेफ्टी का इसमें बेहद ख्याल रखा गया है, इसके अलावा मुख्य फीचर भी दिए गए है।

One thought on “TATA UpComing Cars : टाटा की जल्द आने वाली है ये 6 कारें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *