Film Animal : 100 करोड़ का ओपनिंग धमाका ! रणबीर कपूर का एक्शन अवतार, तोड़ सकती है गदर 2 का रिकॉर्ड !

Film Animal

रणबीर कपूर की बहुचर्चित फिल्म एनिमल आज रिलीज हो चुकी है । इस फिल्म ने ओपनिंग में पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया है । इस फिल्म में रणबीर कपूर की एंट्री धमाकेदार है । संदीप वांगा रेड्डी की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ सकती है । इसमे बॉबी देओल ने भी बेहतरीन काम किया है ।
फिल्म एनिमल के लीड रोल में रणबीर कपूर है। वही Rashmika उनकी प्रेमिका और पत्नी का किरदार निभाते हुए दिख रही हैं। अनिल कपूर ने रणबीर के पिता की भूमिका अदा की है। बॉबी देओल ने फिल्म में सॉलिड रोल किया है। उन्हे भी खूब प्रशंसा प्राप्त हो रही है। फिल्म के मेकर्स को काफी उम्मीद है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

Film Animal : 100 करोड़ का ओपनिंग धमाका !

आज फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग है, लोगो ने भी अच्छा रेस्पोस दिया है । अगर हम Sacnilk के रिपोर्ट्स पर विश्वास करे तो  Box Office Collection  लगभग 100 करोड़ हो सकता है ।

Animal Box Office Collection
Image Source – Film Animal

Film Animal Casting

अगर Animal Movie Cast पर एक नजर डाले, तो इसमें एक से बढ़कर एक टॉप क्लास आर्टिस्ट देखने को मिल जाते है। एक तरफ लीड रोल में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना है तो दूसरे तरफ सपोर्टिंग रोल में बॉबी देओल और अनिल कपूर  जैसे एक्टर्स है।

ActorCharacter
Ranbir KapoorArjan Vailly Singh
Anil KapoorBalbir Singh
Bobby Deol(Character name not provided)
Rashmika MandannaGeetanjali “Geeta” Singh
Tripti Dimri(Character name not provided)
Saurabh SachdevaEx-Convict
Shakti Kapoor(Character name not provided)
Prem Chopra(Character name not provided)
Suresh Oberoi(Character name not provided)
Fahim FazliKhan
Shafina ShahYounger Wife
Siddhant Karnick(Character name not provided)
Saurabh Sachdeva(Character name not provided)
Maganti SrinathKarthik, Geetanjali’s brother

Animal Movie Budget

इस फिल्म में इतने महंगे स्टार की श्रेणी ने फिल्म के बजट को बढ़ा दिया है। एक रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म का बजट तकरीबन 100 करोड़ रूपये है। अब ऐसे में देखने वाली बड़ी बात यह है कि क्या यह बजट  Box Office Collection से कवर हो पाता है या नही।

तोड़ सकती है गदर 2 का रिकॉर्ड !

इस फिल्म की सीधी टक्कर गदर 2 से है। गदर 2 ने बॉक्स आफिस पर तहलका मचाया था। ऐसी ही उम्मीद इस फिल्म से भी की जा रही है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा कि पहले ही दिन यह गदर 2 को पीछे छोड़ सकती है।

Animal VS Sam Bhahdur

बॉक्स ऑफिस पर एक ही दिन दो बड़े अभिनेताओ की फिल्मे टकरा रही है। अब ऐसे में देखने वाली बात होगी क्या फिल्म एनिमल ‘सैम बहादुर’ को टक्कर दे पाएगी या नहीं। यह दोनों ही फिल्मे अलग अलग विषयों पर आधारित है। अब ऐसे में ये भी हो सकता है कि दोनों ही फिल्मे लोगो को पसंद आ आये।

One thought on “Film Animal : 100 करोड़ का ओपनिंग धमाका ! रणबीर कपूर का एक्शन अवतार, तोड़ सकती है गदर 2 का रिकॉर्ड !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *